मेरठ में गैंगस्टर अज्जू की करोड़ों की संपत्ति जब्त

मेरठ (हि.स.)। मेरठ में सोतीगंज के शांतिर कबाड़ियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को सोतीगंज के गैंगस्टर कबाड़ी अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू की करोड़ों रुपए की संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर ली। इस दौरान वहां पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

सोतीगंज में चोरी के वाहन काटने का धंधा करने वाले शातिर कबाड़ियों पर मेरठ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। सोतीगंज के कबाड़ी अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में वाहन चोरी और कटान का मुकदमा दर्ज था। इसकी विवेचना परतापुर पुलिस कर रही थी।

शुक्रवार को एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव और एएसपी कैंट चंद्रकांत मीणा के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स सोतीगंज पहुंची। गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 ए के तहत कबाड़ी अज्जू की करोड़ों रुपए की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क कर लिया। शातिर कबाड़ी अजहरुद्दीन शाकिर और गद्दू गैंग का सदस्य है। उसने वाहन चोरी से करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित की है।

एएसपी ब्रह्मपुरी ने बताया कि कबाड़ी की संपत्ति जब्त करने से पहले मुनादी कराई जाए। इसके बाद लाउडस्पीकर से कार्रवाई की जानकारी आसपास के लोगों को दी गई। यह संपत्ति करोड़ों रुपए की बताई जा रही है। इससे पहले भी मेरठ पुलिस शातिर कबाड़ियों की लगभग 100 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त कर चुकी है।

कुलदीप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!