मुम्बई : बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल के शेष सत्र की तैयारियां शुरु कीं

19 सितंबर को होगी शुरुआत शुरुआत, 15 अक्टूबर को होगा खिताबी मुकाबला
मुम्बई (ईएमएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बचे हुए 14वें सत्र आयोजन की तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। आईपीएल के अनुसार बचे हुए सत्र के ये मैच 19 सितंबर से खेले जाएंगे जबकि फाइनल मुकाबला दशहरे वाले दिन 15 अक्टूबर को होगा।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच हाल की बैठकों में चर्चा अच्छी रही और हमें भरोसा है कि बचे हुए आईपीएल मैचों का दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सफलतापूर्वक आयोजित होगा।
अधिकारी ने कहा, चर्चा वास्तव में अच्छी रही और अमीरात बोर्ड ने बीसीसीआई की आम बैठक से पहले इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए अपनी मंजूरी दे दी थी। बीसीसीआई बचे हुए 31 मैचों को 25 दिनों अंदर समाप्त करना चाहता है।
वहीं विदेशी खिलाड़ियों के भाग लेने को लेकर बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि बातचीत जारी है और हमें अच्छे परिणामों की उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा, चर्चा शुरू हो गई है और हम अधिकतर विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध होने की उम्मीद कर रहे हैं। यदि उनमें से कुछ खिलाड़ी आने का प्रबंधन नहीं करते हैं तो हम भविष्य के बारे में फैसला करेंगे।

error: Content is protected !!