मुठभेड़ मे बदमाश राजेंद्र उर्फ सोखा को गोली लगी, भर्ती

– 14 से अधिक मुकदमे मे है वांछित

– संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के उसरापार का है निवासी

गोरखपुर (हि.स.)। गोरखपुर में बुधवार की भोर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हुई। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में बदमाश राजेंद्र यादव उर्फ सोखा को गोली लगी है। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश पर 14 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के उसरापार का रहने वाला है।

मंगलवार की रात सिकरीगंज थाना अध्यक्ष दीपक सिंह व हरपुर बुदहट थानाध्यक्ष नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव को बदमाश राजेंद्र की हरपुर बुदहट के चांदपार व देवरिया गांव के बीच में मौजूद होने की जानकारी मिली। आशंका जतायी जा रही थी कि वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस टीम ने सड़क पर घेराबंदी करके बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर ही फायर झोंक दिया। अपनी बाइक से भागने लगा। खुद को बचाते हुए पुलिसकर्मियों ने जवाबी फायरिंग की। पुलिस की गोली बदमाश के दाहिने पैर में घुटने के पास लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अब वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक राजेंद्र उर्फ सोखा पर संतकबीरनगर सहित विभिन्न जिलों में 14 से अधिक लूट, गैंगस्टर, चोरी सहित विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक वह 2 दिन पूर्व हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले में शामिल रहा है।

आमोद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!