मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

– दरोगा की रिवाल्वर चोरी में वांछित चल रहा था गिरफ्तार अभियुक्त

फतेहपुर (हि.स.)। जिले में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस मुठभेड़ में दोनों तरफ से चली गोली से एक शातिर व वांछित बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश कानपुर जिले के आजाद नगर चौकी प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर चोरी मामले में वांछित है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम के साथ मंगलवार ,पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश तौफीक कुरैशी के पैर में गोली लग गयी। जिसे इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानपुर के आजाद नगर चौकी प्रभारी की सर्विस रिवाल्वर चोरी करने के मामले में अभियुक्त तौफीक कुरैशी काफी दिनों से वांछित चल रहा था। पुलिस ने एक अन्य साथी को मुठभेड़ के दौरान कानपुर में दबोच लिया था। मुखबिर से मिली जानकारी के मुताबिक शातिर अभियुक्त फतेहपुर जिले की सीमा में प्रवेश कर ही रहा था कि तभी जहानाबाद थाने की पुलिस और एसओजी ने मिलकर उसे अब्दुल्लापुर के पास पकड़ने का प्रयास किया, इस दौरान शातिर ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गयी है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घायल तौफीक कुरैशी के पास से नाइन एमएम की पिस्टल की तीन गोलियां, 315 बोर का तमंचा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। अभियुक्त के ऊपर 25 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित कर रखा था। कानपुर में एक दरोगा की सर्विस रिवाल्वर चोरी का वांछित है। जिसकी पुलिस को तलाश थी।

देवेन्द्र

error: Content is protected !!