मुठभेड़ में दो आरोपी गिरफ्तार, पैरों में लगी गोली, एक सिपाही भी घायल

-तीन लाख की उधारी न देने पर की गई हत्या

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नगला किशनलाल में रविवार रात को हुए तिहरे हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार तड़के मुठभेड़ में दोनों आरोपियों को पकड़ा है। दोनों के पैर में गोली लगी है। एक सिपाही भी घायल हुआ है। तिहरे हत्याकांड में तीन लोग शामिल थे। तीसरा आरोपी फरार है। 
नगला किशन लाल निवासी रामवीर (57) उसकी पत्नी मीरा (55) और बेटा बबलू (23) की रविवार देर रात हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई थी। इस दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे शहर को हिला के रख दिया था। इसके खुलासे के लिए एसएसपी बबलू कुमार ने एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच, एसओजी और थाने की टीम लगाई थी। मंगलवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाश कालिंदी विहार से भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने कालिंदी विहार में ही उनकी घेराबंदी कर ली। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाश सुभाष और वकील पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं एक सिपाही भी घायल हुआ है। अभी सुभाष का भाई गजेंद्र फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है।
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर सुभाष, गजेंद्र और वकील नगला किशनलाल के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान सुभाष और वकील को पकड़ लिया है। गजेंद्र की तलाश लगातार जारी है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक रामवीर ने सुभाष से तीन लाख रुपए ब्याज पर उधार लिए थे। जिन्हें रामवीर द्वारा न देने पर तीनों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। बदमाश उसके घर से 80 हजार रुपए और कुछ चांदी के आभूषण भी अपने साथ ले गए थे।

error: Content is protected !!