मुख्यमंत्री योगी ने जफर इस्लाम को राज्य सभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर दी बधाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम निर्विरोध निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित सहित अन्य नेताओं ने बधाई दी है। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा अंत्योदय के संकल्प के सिपाही भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता सैय्यद जफर इस्लाम को संसद के उच्च सदन ‘राज्य सभा’ का सदस्य निर्वाचित होने की बधाई। सदन में आपकी गरिमामयी उपस्थिति लोक हितकारी सिद्ध होगी। आपके अनुभव का लाभ संगठन व जनता को प्राप्त होगा। विजय श्री पर मेरी शुभकामनाएं।
विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी अपनी ओर से  सैय्यद जफर इस्लाम को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं हैं।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव​ सिंह ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद जफर इस्लाम को उत्‍तर प्रदेश से निर्विरोध राज्‍यसभा सदस्‍य निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आप नवीन दायित्व पर रहकर एक उत्कृष्ट कार्यकाल प्राप्त करें ऐसी मंगलकामना है।
उपमुख्मयंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के युवा एवं ऊर्जावान राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम को उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्य सभा सदस्य निर्वाचित होने की बधाई व उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं। निश्चित ही आप सांसद के रूप में जनता के हितों को प्राथमिकता देकर संसद के उच्च सदन की गौरवशाली परम्पराओं में वृद्धि करेंगे।
उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद जफर इस्लाम को उत्‍तर प्रदेश से निर्विरोध राज्‍यसभा सदस्‍य निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आप नवीन दायित्व पर रहकर एक उत्कृष्ट कार्यकाल प्राप्त करें ऐसी मंगलकामना है।
इससे पहले प्रदेश के वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की उपस्थिति में विधानसभा स्थित पुरुषोत्तम दास टंडन हाल में विशेष सचिव विधानसभा एवं निर्वाचन अधिकारी बृज भूषण दुबे ने निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र जफर इस्लाम के अधिकृत प्रतिनिधि जेपीएस राठौर को प्रदान किया।

error: Content is protected !!