मासूम भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

फ़तेहपुर (हि.स.)। जिले में सोमवार सुबह दो मासूम सगे भाइयों के शव तालाब में मिलने पर परिजन शोक में डूब गये। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस दोनों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बेरुई हार गांव में कल शाम से साजन (05) व शिवांशु उर्फ कल्लू (02) पुत्र राकेश लापता थे। उनकी खोज परिजनों ने की लेकिन कोई पता नहीं चला। आज सुबह दोनों बच्चों के शव गांव के पास स्थित तालाब में ग्रामीणों ने उतराते देखा। दोनों बच्चे के शव को बाहर निकाल कर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मासूम बच्चों के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जाँच पड़ताल कर रही है।

मृतक मासूम बच्चों के चाचा बीरबल ने बताया कि उसकी भाभी शाम तीन बजे खेत गई थी। तभी बच्चे पीछे-पीछे चले गए और तालाब के पास शौचक्रिया के लिए गहरे पानी मे चले गए। इससे बच्चों की डूबकर मौत होने की आशंका है।

क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों बच्चों की शौच क्रिया के लिए तालाब में पैर फिसलने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। फिर भी पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देवेन्द्र/दिलीप

error: Content is protected !!