मांगें नहीं मानी तो निगम के ठेका पम्प चालक करेंगे आन्दोलन-मुनेन्द्र यादव

ठेका पम्प चालक संघ ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। नगर निगम ठेका पम्प चालक संघ के पदाधिकारियों ने सोमवार को डीएम व नगर आयुक्त को ज्ञापन देकर 6 बिन्दुओं पर त्वरित कार्यवाही की मांग की है। अन्यथा की स्थिति में आन्दोलीन की चेतावनी दी है। 
नगर निगम ठेका पम्प चालक संघ के अध्यक्ष मुनेन्द्र यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंण्ड़ल ने सोमवार को जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह व नगर आयुक्त विजय कुमार को सम्बोधित एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि नगर निगम के कुछ नामित पार्षद अपने राजैनतिक एवं निजी लाभ के लिये ठेका पम्प चालकों का शोषण करना चाहते है। उन्हीं की झूठी शिकायत पर बिना जांच किये महापौर द्वारा पम्प चालकों का वेतन रोक दिया गया है। जिसका संघ पुरजोर विरोध करता है। 
 उन्होंने डीएम से शासनदेश के अनुपालन में नलकूप व प्लांट संचालन का ठेका जेम पोर्टल के माध्यम से से निकालने अथवा पूर्व की भांति ई-टेंड़रिंग के माध्यम से निकालने की मांग की है, महापौर द्वारा नलूपक चालकों के रोके गये वेतन को दिलाने, नई निविदा होने की दशा में सभी पुराने नलकूप चालकों से ही काम लिया जाये, नगर निगम में कुछ पार्षदों का हस्तक्षेप रोका जाये, वर्तमान में कोबिड़-19 में सेवा दे रहे पम्प चालकों को एक माह का अतिरिक्त वेतन दिलाया जाये आदि मांग रखी है। 
उन्होंने कहा कि यदि 5 दिन में मांगे नही मानी गई तो पम्प चालक धरना व आन्दोलन को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में लालू चैधरी, गजेन्द्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, यतेन्द्र कुमार यादव, नन्दू ठाकुर है। 

error: Content is protected !!