महिलाओं को एक साल में बच्चा होने की गारंटी देने वाला पाखंडी बाबा गिरफ्तार

सुल्तानपुर(एजेंसी)। एक पाखंडी बाबा और उसकी पत्नी को बल्दीराय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नाग नागिन का रूप बताने वाला पाखंडी नागपंचमी के मौके पर महिलाओं के साथ डांस करने, उनसे दूध मंगाकर खुद और पत्नी को नहलवाने का आरोप है। पाखंडी जिन महिलाओं को बच्चे नहीं हो रहे उन्हें एक साल में बच्चा होने की गारंटी देता है।

बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव के लोगों ने शनिवार को थाने और डायल 112 की पुलिस को सूचित किया कि पाखंडी बाबा तेज बहादुर उर्फ चंपकलाल गांव में पाखंड फैलाते हुए मजमा लगाए हुए है। गांव निवासी मनोज तिवारी ने बताया कि पाखंडी तेज बहादुर पिछले चार महीने से ओझाई-भुताई करके लोगों को परेशान कर रहे थे। रात को सही से सोने को नही मिल रहा था। 
मनोज ने बताया कि महिलाओं का शोषण भी किया जा रहा था। गांव के अन्य लोगों ने बताया कि पाखंडी बाबा आज नागपंचमी के मौके पर सुबह से महिलाओं की भीड़ लगाए हुए था। तेज ध्वनि से डीजे बज रहा था, जिस पर आने वाली महिलाएं डांस कर रही थी। यहां पहुंचने वाली महिलाएं साथ में दूध लेकर आती बाबा और उसकी पत्नी को दूध से नहलाती। जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया और पुलिस को सूचित किया। 

error: Content is protected !!