मनोरंजन : फिर भगवान के किरदार में नजर आएंगे अक्षय कुमार

फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल बनाए जाने की तैयारी पूरी हो गई हैं। हालांकि, इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर भी बदल गए हैं। ‘ओह माय गॉड’ को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था, जबकि ‘ओह माय गॉड 2’ को अमित राय ने डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की बाकी की कास्ट भी फाइनल हो गई है और ‘ओह माय गॉड 2’ में यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त के महीने से शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपने बिजी शेड्यूल से केवल 15 दिन निकालकर डायरेक्टर अमित राय को दिए हैं। वहीं इस बार भी ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार भगवान के किरदार में ही नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि पहले अक्षय अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की बची हुई शूटिंग को पूरा करने इंग्लैंड जाएंगे। वहां से लौटन के बाद वह ‘ओह माय गॉड 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

-RSPV ने हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ का किया ऐलान
RSPV ने अपनी होमग्रोन हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ की घोषणा कर दी है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम स्टारर इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरू भी हो गई है। इस बात की जानकारी RSPV ने सेट से स्टार कास्ट की एक फोटो शेयर कर दी। ‘ककुड़ा’ आदित्य सरपोतदार की हिंदी डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म है। ‘ककुड़ा’ कॉमेडी और स्पूक की समान खुराक के साथ, एक गांव में एक अजीब अभिशाप की कहानी के बारे में है। इस फिल्म को प्रतिभाशाली जोड़ी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग द्वारा लिखा गया है। ‘ककुड़ा’ आरएसवीपी द्वारा प्रस्तुत की गई है। डायरेक्ट-टू-डिजिटल हॉरर-कॉमेडी की शूटिंग गुजरात के विभिन्न हिस्सों में शुरू हो गई है। 2022 की शुरुआत में इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है।

-सोनम ने बुक ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ का कवर किया रिलीज
राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक ऐसा नाम है, जो पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन क्राफ्ट से जुड़े हैं। बहुआयामी लेखक-निर्देशक जिन्होंने इंडस्ट्री को ‘रंग दे बसंती’, ‘दिल्ली 6’, और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी कई अन्य फिल्में दी हैं, अब अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ के लॉन्च के लिए तैयार हैं, जिसका कवर सोनम कपूर द्वारा रिलीज कर दिया गया है। ऑटोबायोग्राफी का फ़ॉरवर्ड ए.आर. रहमान ने लिखा है, जिनके साथ निर्देशक ने दो फिल्मों ‘रंग दे बसनाती’ और ‘दिल्ली 6’ में काम किया है। किताब का आफ्टरवर्ड आमिर खान ने दिया है, जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘रंग दे बसनाती’ में काम किया था। सोनम और राकेश ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘दिल्ली 6’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सहयोग किया था। अभिनेत्री ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पूर्व निर्देशक की किताब के कवर का अनावरण किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “फर्स्ट लुक। मेहरा इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के लिए एक बेहतरीन मेंटर हैं। स्क्रीन पर उनके उत्साह और दृष्टि को देखना वाकई जादुई है। वह अब ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ के माध्यम से अपने दृष्टिकोण और यात्रा को सभी के साथ साझा कर रहे हैं। पेश है राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ऑटोबायोग्राफी का फर्स्ट लुक। 27 जुलाई को होगी लॉन्च।”

-आयुष्मान खुराना ने बजाया टैंक ड्रम, कहा- ये मेरा नया जुनून
आयुष्मान खुराना इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे अक्सर फिल्म के सेट से फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। मंगलवार को आयुष्मान खुराना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शर्टलेस होकर टैंक ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ आयुष्मान खुराना ने लिखा, “सुबह जल्दी और देर रात शॉट्स के बीच ये मेरा नया जुनून है। इसको टैंक ड्रम कहा जाता है। भोपाल में मेरी सबसे अच्छी कंपनी इस गर्म और आर्द्र मध्य भारत में मुझे एक शांत डॉक्टर बनाती हैं। दिव्य ध्वनि बजती है। लता दी द्वारा गाए गए फिल्म ‘सेहरा’ (1963) से क्या आप उस गाने की पहचान करते हैं, जिसे मैंने फिल्म से जाम में डाला था।” आयुष्मान खुराना ने सोमवार को ‘डॉक्टर जी’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था।

error: Content is protected !!