मंदिर के निकट बन रहे शौचालय का विरोध डीएम तक पहुंचा

– देर शाम ग्रामीणों ने वायरल किया विरोध का वीडियो


कासगंज। सहावर तहसील क्षेत्र के ग्राम राम छितौनी में पौराणिक काल से स्थित गमा देवी के मंदिर के निकट सार्वजनिक शौचालय बनाए जाने को लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया है। ग्रामीणों के विरोध का वीडियो मंगलवार की देर शाम वायरल हुआ है। जिलाधिकारी ने इस मामले को संज्ञान लेकर जांच के निर्देश दिए हैं। 
गांव के निवासी विमल कुमार वशिष्ठ का कहना है कि ग्राम प्रधान रणवीर शाक्य जानबूझकर मंदिर के बराबर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण करा रहा है। जिससे ग्रामीणों को आपत्ति है। मंदिर के निकट शौचालय का निर्माण न हो इसके स्थान पर ग्राम समाज की किसी अन्य भूमि पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराया जाए। इस बात को लेकर ग्रामीणों ने प्रधान से शिकायत भी की है। लेकिन प्रधान अपनी मनमानी कर रहा है। यहीं के निवासी संजीव उपाध्याय ने कहा है कि प्रधान हिंदू धर्म से ताल्लुक नहीं रखता है। इसलिए उसे मंदिर की कोई परवाह नहीं है। वह शौचालय निर्माण करा रहा है। दोपहर बाद ग्रामीणों ने इस मामले का विरोध करते हुए वीडियो वायरल किया सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने इस मामले का संज्ञान लिया है। 
उन्होंने तहसील प्रशासन से उक्त मामले की जांच पड़ताल कर निस्तारण कराए जाने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश जारी किए। विरोध करने वालों में शिवम वशिष्ठ, विमल वशिष्ठ, बुल्लू पंडित, विषेस पंडित, संजीब उपाध्याय, रोहित उपाध्याय, सफेदी धानुक, बदन सिंह जाटव, लेखपाल सिंह जाटव, विनोद ठाकुर, लटूरी ठाकुर, मगन जाटव, दिलीप पंडित, दीपक पंडित, विनय ठाकुर, प्रशांत पंडित प्रमुख हैं।

error: Content is protected !!