भतीजी ने प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर की थी चोरी, गिरफ्तार

– शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कासिफ अली सरांय की घटना

उन्नाव। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कासिफ अली सरांय में तेरह अगस्त की रात हुई चोरी की घटना का शुक्रवार की शाम एएसपी उत्तरी ने खुलासा किया है। चोरी की घटना को अंजाम वादी की भतीजी ने ही षडयंत्र पूर्वक अपने प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर की थी। पुलिस ने प्रेमी व युवती को गिरफ्तार करते हुए नगदी समेत लाखो रूपए के जेवरात बरामद किए है।
 एसपी कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि कासिफ अली सरांय निवासी शोएब अहमद ने चैदह अगस्त को कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि तेरह अगस्त की रात चोरों ने उसके बगल के कमरे का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो रूपए के जेवरात पार कर दिए है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। उन्होनें बताया कि जांच पड़ताल के दौरान वादी की भतीजी कमरान पुत्री असफाक निवासी तकी नगर की भूमिका संदिग्ध लग रही थी। चैकी प्रभारी किला प्रेमप्रकाश दीक्षित द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर कमरान ने घटना को कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने प्रेमी जोफिसा पुत्र सोहेल निवासी कासिफ अली सरांय व उसके दोस्त के संग चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने प्रेमी व युवती को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है। 


दोनो आरोपितो के पास से यह सामान हुआ बरामद

शहर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि युवती के पास से सोने के चार चूड़ी, दो कंगन, एक लाकेट, एक जोड़ी बुन्दा, एक जोड़ी बाला, एक टीका, एक जोड़ी टप्स व एक लाख बीस हजार रूपए नगद बरामद हुए है। जबकि युवक के पास से एक जंजीर, पांच अगूंठी, एक मंगलसूत्र, एक बुन्दा, एक सोने की चेन, एक बाली व अस्सी हजार रूपए बरामद किए है। कोतवाल ने बताया कि फरार एक युवक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है। जल्द ही गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

error: Content is protected !!