बेरोजगारी से देश का युवा परेशान – शिवपाल यादव

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव आज इटावा इटावा पहुंचकर साइकिल संदेश यात्रा लेकर निकले बेरोजगार युवाओं का उत्साहवर्धन किया। शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। 
शिवपाल यादव ने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं और कोरोना महामारी में स्वास्थ्य विभाग में जमकर चल रही अवैध वसूली और कमीशनखोरी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की आड़ में सरकारी अस्पताल और निजी अस्पतालों में जमकर कमीशनखोरी और रिश्वतखोरी हो रही है। उन्होंने कहा कि देश मे भाजपा की सरकार आने के बाद से अभी तक पहले नोटबन्दी फिर जीएसटी और अब बेरोजगारी से जनता परेशान हो गयी है और अब कोरोना वायरस से लोग परेशान है सरकार के सभी दावे फेल हो चुके है कोरोना को लेकर सरकार की पोल सबके सामने खुलकर आ चुकी है। 
उन्होंने बताया कि बेरोजगार युवा बड़ी संख्या में प्रसपा की साइकिल सन्देश यात्रा में हिस्सा ले रहे है और सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे है। यह साइकिल यात्रा लखनऊ से इटावा तक आ चुकी है जिसे कल हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा। 
2022 में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि वह चाहते है कि समाजवादी, लोहियावादी, गांधीवादी और अम्बेडकरवादी विचारधारा के लोग एक साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ें और जनता भी भाजपा को करारा जबाब देगी।

error: Content is protected !!