बेटी को बचाने कूदे मां-बाप समेत तीन की मौत

डैम पर सेल्फी लेते समय फिसला था बेटी का पैर

राज्य डेस्क

जयपुर। अगर आप सेल्फ़ी का शौक रखते हैं, तो जरा संभल कर कही ये आपके लिए जानलेवा साबित न हो जाए। राजस्थान के उनियारा इलाके में कुछ ऐसा ही मामला प्रकाश में आया हैं। जहां गलवा डैम पर सेल्फी ले रही एक किशोरी पैर फिसलने से डैम के गहरे पानी मे डूब गई। जिसे बचाने के लिए पानी मे कूदे माता-पिता भी डूब गए और तीनों की मौत हो गई। जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तीनों के शवों को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।
उनियारा कस्बे के रहने वाले मान सिंह नरुका अपनी पत्नी मंजू नरुका और सोलह वर्षीय बेटी तनु नरुका के साथ धर्म भाई को राखी बांधकर घर लौट रहे थे। तभी बेटी की जिद के चलते तीनो गलवा टेंपल देखने निकल गए। इसी बीच जहां गलवा डैम की मोरी के पास दीवार पर खड़ी होकर सोलह वर्षीय किशोरी तनु नरुका मोबाईल से सेल्फी लेने लगी। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह डेम में गिर गई। बेटी को गिरता देख उसे बचाने के लिए मंजू नरुका भी पानी मे कूद गई। जिसके बाद मान सिंह नरुका भी दोनों को बचाने के लिए 10 फ़ीट गहरे पानी मे कूद गए। जहां तीनो की ही मौत हो गई।
दरअसल तीनो लोगो की गलवा डैम में डूबने से मौत हुई हैं। इसका पता उस वक्त चला जब गांव का ही एक शख्स ने डेम के पास एक स्कूटी को लवारिस खड़ा देखा,जिसके पास खुली जूतियां भी पड़ी हुई थी। जब शख्स ने पास जाकर देखा तो एक पुरुष और महिला का शव तैरता मिला। जिसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। और पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक कालूराम वर्मा व थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा मय फोर्स मौके पर पहुँचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकाला, जबकिं किशोरी के शव को निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जिनकी शिनाख़्त कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

error: Content is protected !!