बीएससी के छात्र की गला रेतकर हत्या

शाहजहांपुर। सिंधौली थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात छत पर सो रहे बीएससी के छात्र की धारदार हथियार गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार, सिंधौली थाना क्षेत्र के ग्राम कटौल निवासी हरवंश सिंह का 24 वर्षीय पुत्र परविंदर बीती रात छत पर अकेले सो रहा था। जबकि अन्य परिजन नीचे सो रहे थे। रात में किसी समय अज्ञात लोगों ने उसकी धारदार हथियार गला रेतकर हत्या कर दी। रात करीब दो बजे परिजनों ने युवक का शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा देखा। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
परिजनों ने बताया परविंदर अविवाहित था और पुवायां के भूड़ा मैनारी स्थित रतन सिंह मेमोरियल महाविद्यालय में बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था। परिजनों के अनुसार, परिवार की न तो किसी से कोई रंजिश है और न ही किसी से कोई बात चीत हुई। बीती रात किसी समय अज्ञात लोगों ने छत पर सोते समय परविंदर की हत्या कर दी। 
पुलिस अधीक्षक एस आंनद ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

error: Content is protected !!