बाइक से उछलकर नदी में जा गिरी महिला, सर्च ऑपरेशन जारी

इटावा(हि.स.)। जनपद में थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हुई बाइक से उछलकर महिला पुल से नीचे नदी में जा गिरी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से महिला का सर्च ऑपरेशन शुरू महिला की तलाश शुरू कर दी है। हादसे का शिकार हुई महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर इटावा दवा लेने जा रही थी।

पीड़ित पति राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर इटावा दवाई दिलवाने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत पुरहा नदी के पुल के ऊपर से गुजरते समय एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसी दौरान उनके साथ पीछे बाइक बाइक पर बैठी उनकी पत्नी रंजना कुमारी उछलकर नदी में गिर गई है। हादसे की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस और अधिकारियों की टीम ने मौके पर आकर गोताखोरों की मदद से नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक उनकी पत्नी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत पुरहा नदी के पुल के ऊपर से एक महिला बाइक से उछलकर नदी में गिर गई है। सूचना मिलने पर मौके पर थाना ऊसराहार,भरथना, बसरेहर का पुलिस बल पहुंच गया है। गोताखोरों की टीम को बुलाकर पुलिस ने महिला का नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। नदी का बहाव ज्यादा तेज होने के कारण महिला की तलाश में परेशानी हो रही है। पुलिस महिला की तलाश करने के साथ मामले की जांच पड़ताल भी कर रही है।

रोहित

error: Content is protected !!