बाइक सवार बदमाश युवती को गोली मारकर फरार

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत 20 वर्षीय युवती को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया है आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम जुट गई है। 
 घायल युवती के परिजनों ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय है बेटी रोशनी खेतों से बकरी चरा कर घर वापस लौट रही थी तभी बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी बेटी को पीछे से गोली मार दी जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है और इलाज के लिए सैफई यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया है। 
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि रविवार देर शाम थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर सर्विस रोड पर खेतों से बकरी चरा कर लौट रही 20 वर्षीय युवती को कुछ अज्ञात बाइक सवार लोग गोली मारकर फरार हो गए हैं। घायल युवती को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। हमलावर घायल युवती के जानने वाले ही प्रतीत हो रहे हैं जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 
 

error: Content is protected !!