बलिया में विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए प्रशासन सख्त, दो एसएसओ पर मुकदमा दर्ज

बलिया (हि.स.)। विद्युतकर्मियों की हड़ताल के चलते जिले की चरमराई विद्युत आपूर्ति को पटरी पर लाने के लिए जिला प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है। शनिवार को दो विद्युतकर्मियों समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया। सख्ती और रणनीति के चलते प्रशासन कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति बहाल करने में सफल भी हुआ है।

विद्युतकर्मियों की हड़ताल के कारण जिले के कई ग्रामीण इलाकों समेत शहर के बहेरी, सिविल लाइन व अन्य फीडरों से जुड़े मोहल्लों में विद्युत आपूर्ति ठप है। लोग बूंद-बूंद पानी को तरस गए हैं। आरोप है कि हड़ताली कर्मचारियों ने विद्युत आपूर्ति बहाल रखने के प्रयासों पर पानी फेरने का प्रयास किया है या असहयोग किया। जिससे शहरवासियों में भी नाराजगी है। इसको लेकर जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने शनिवार को भी सब स्टेशनों का निरीक्षण कर आपूर्ति बनाए रखने के निर्देश दिए।जिले में विद्युतकर्मियों पर कार्रवाई शुरू हो गई है।

पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने बताया कि विद्युत आपूर्ति बाधित करने के आरोप में दो एसएसओ व एक अज्ञात व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि विद्युत आपूर्ति में बाधा बनने पर कार्रवाई होती रहेगी। जिला प्रशासन सभी फीडरों से विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए प्रयासरत है। जिसका नतीजा है कि कई इलाकों में दोपहर तक बिजली बहाल हो गई।

पंकज

error: Content is protected !!