फ्लिपकार्ट ऑफिस में हुई लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

फतेहपुर (हि.स.)। जिले में बुधवार को फ्लिपकार्ट ऑफिस में हुई 18 लाख 81 हजार रुपये की लूट का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों को कैश के साथ चित्रकूट जनपद से गिरफ्तार किया है। एक आरोपित फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

घटना का खुलासा करते हुए आईजी रेंज प्रयागराज राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरी वारदात का मास्टर माईंड इसी कम्पनी में काम करने वाला कैशियर ही था, जिसने पुलिस को ऑफिस में हुई लूट की सूचना भी दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनाक्रम और सीसीटीवी को खंगाला तो पुलिस को शक हुआ कि वारदात में कैशियर भी शामिल हो सकता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया और उसके नंबरों को सर्विलांस में लगाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दिया। सर्विलांस से पता चला कि पूरे गेम को इसी ने प्लान किया था। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन अभियुक्तों को कैश के साथ चित्रकूट जनपद से गिरफ्तार किया है। वहीं एक अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश पुलिस लगातार कर रही है।

बता दें कि विगत 15 अगस्त को सदर कोतवाली क्षेत्र के डीएम और एसपी आवास के पास से फ्लिपकार्ट कम्पनी के ऑफिस में लाखों की लूट की वारदात ने जिले के पुलिस महकमे को सकते में डाल दिया था।

देवेन्द्र

error: Content is protected !!