फिरोजाबाद: पेट्रोल डलवाकर भाग रहा था कार सवार, पीछा करने पर पम्पकर्मी को कुचला, मौत

फिरोजाबाद(हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत एक फिलिंग स्टेशन पर कार में पेट्रोल भरवाने आए युवक ने पेट्रोल पंप कर्मी को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी कार चालक बिना भुगतान के भागने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के एटा चौराहे पर एस.एन फिलिंग स्टेशन पर एक वैगनआर कार से एक युवक पेट्रोल भरवाने आया था। आरोप है कि उसने सेल्स मेन शेर सिंह (50) पुत्र किशन लाल निवासी नगला प्रदुम्न थाना जसराना से एक हजार बीस रुपए की पेट्रोल भरवाई। जब सेल्समेन ने पेट्रोल के पैसे मांगे तो कार चालक ने गाड़ी को दौड़ा दिया। सेल्समेन शेर सिंह ने तत्काल वही खड़े ऑटो से जब कार सवार का पीछा किया। इसी बीच आगे जाम मिलने पर सेल्समेन को कार खड़ी मिल गई।जब उसने कार का फोटो खींचने का प्रयास किया तभी कार सवार युवक ने सेल्समेन को कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा देख लोगो की भीड़ जमा हो गई। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर तत्काल अस्पताल आई। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। इधर सूचना पर पेट्रोल पंप के मालिक और कर्मचारी भी अस्पताल पहुंच गए।इस घटना को एसएसपी आशीष तिवारी ने गंभीरता से लिया और आरोपी व कार को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया। पुलिस की टीमो ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी कार चालक को पकड़ लिया। पुलिस आरोपी कार चालक से पूछताछ कर रही है।

वही पुलिस ने मृतक के भाई राजेश लोधी की तहरीर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस सम्बन्ध में सीओ कमलेश कुमार का कहना है की पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए कार चालक को मय कार के पकड़ लिया है। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

कौशल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!