फर्रुखाबाद-भूमि विवाद में सपा के जिलाध्यक्ष को पुलिस ने पकड़ा

महिला की शिकायत पर जिलाध्यक्ष सहित 7 पर रिपोर्ट दर्ज 

फर्रुखाबाद (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी को पुलिस ने भूमि विवाद के मामले में रविवार को देर रात हिरासत में ले लिया है। पुलिस श्रीफारूकी से पूछताछ कर रही है। शांति व्यवस्था को खतरा ना हो इसलिए सपा के जिलाध्यक्ष को मेरापुर थाने में रखा गया है। 
 बताते चलें कि शमशाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला कोट की रहने वाली सितारा बेगम ने सपा जिलाध्यक्ष पर उसके मकान के बीच से रास्ता निकालने का आरोप लगाया था। पुलिस कप्तान से भेंट कर उसने अपने समर्थकों की मारपीट करने और उसे राइफल और तमंचा लगाकर धमकाने की भी शिकायत की थी। 
 पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सपा के जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी और मोहल्ले के ही रजी, रवि, कमर, धर्मेंद्र और नदीम फारुकी के गार्ड सहित 7 लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। संगीन धाराओं में दर्ज किए गए मुकदमे में 2 लोगों को अज्ञात दिखाया गया है। 
  इस मामले में शमशाबाद पुलिस ने सपा के जिलाध्यक्ष नदीम फारुकी को रविवार की देर रात हिरासत में ले लिया। किसी तरह की अनहोनी को देखते हुए उन्हें मेरापुर थाने भेज दिया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।
 सपा के जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी का कहना है कि सितारा बेगम के मकान के पीछे उन्होंने भूमिका बैनामा कराया है। सितारा बेगम उनकी भूमि पर अबैध कब्जा किये हुए हैं। उससे कब्जा न हटवा दिया जाए इस वजह से सितारा बेगम उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है। और उसने एक कुचक्र के तहत उसके खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा असलहे का प्रदर्शन करना बताना निराधार है। 
जबकि सितारा बेगम का कहना है कि नदीम फारूकी हमारे घर के पीछे मॉल ले लिए हैं और हमारे ऊपर दबाव बना रहे हैं कि अपने मकान में से बीच में से रास्ता दे दो, हम देना नहीं चाहते हैं। हमारे न कोई आगे है और न ही कोई पीछे। हमारे मदद के लिए जो भी आता है उसे यह धमकाते हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया की मामले की जांच सीओ कायमगंज से कराई गई, और प्रथम दृष्टया सपा के जिलाध्यक्ष असलहा लहरा-लहरा ने में दोषी पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!