प्रधानमंत्री रचित पुस्तक ‘एग्जाम वारियर्स’ छात्रों को वितरित

प्रयागराज (हि.स.)। विद्या भारती से सम्बद्ध ज्वाला देवी सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज सिविल लाइन्स एवं रानी रेवती देवी इण्टर कालेज प्रयागराज में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रचित पुस्तक ’’एग्जाम वॉरियर्स’’ का निःशुल्क वितरण विद्यालय के छात्रों को किया गया।
 इस अवसर पर ज्वाला देवी इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य युगल किशोर मिश्र ने पुस्तक की उपयोगिता पर चर्चा करते हुये छात्रों को बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिखित यह एग्जाम वॉरियर्स युवाओं के लिए एक प्रेरणादायी पुस्तक है। इस पुस्तक में विद्यार्थियों के लिए तनाव मुक्त परीक्षा देने के 25 मंत्र है। पुस्तक में विद्यार्थियों के लिए एकाग्रता, स्मरण शक्ति और आत्मविश्वास बढ़ाने में उपयोगी आसन और प्राणायाम भी दिए गए हैं। 
वहीं रानी रेवती देवी के प्रधानाचार्य बांके बिहारी पाण्डेय ने बताया कि यह पुस्तक विद्यार्थियों के लिए परीक्षा में सफलता के साथ-साथ जीवन की सफलता के लिए भी उपयोगी है। द्वय प्रधानाचार्यों ने जिला विद्यालय निरीक्षक प्रयागराज को यह पुस्तक उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर विद्यालय के व्यवस्था प्रमुख दीपक यादव एवं अन्य आचार्य बन्धु उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!