पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी दूसरी पुण्यतिथि पर याद किये गये, सम्मान सहित श्रद्धांजलि अर्पित

वाराणसी, 16 अगस्त (हि.स.)। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर रविवार को उन्हें शिद्दत से याद किया गया। शहर में जगह-जगह और सोशल मीडिया में उनके चित्र पर लोगों ने दलगत भावना से उपर उठकर पूरे सम्मान के साथ श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

पूर्वांह में भाजपा काशी क्षेत्र स्वच्छता प्रकल्प के कार्यकर्ताओं ने अनूप जायसवाल के अगुवाई में नई सड़क स्थित गीता मंदिर पर अटल जी की पुण्यतिथि मनाई। इसमें बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए नगर निगम वाराणसी के उप सभापति नरसिंह दास और पार्षद चन्द्रनाथ मुखर्जी ने जननायक के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस दौरान नरसिंह दास ने भारत रत्न अटल जी के विशाल व्यक्ति और कार्यों को स्मरण किया। उन्होंने कहा कि देश में राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का जाल बिछाने, विपक्ष में रहते हुए तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमती इन्दिरा गांधी को दुर्गा का सम्बोधन तथा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. नरसिम्हा राव के कार्यकाल में संयुक्त राष्ट्र मे देश का सकारात्मकता से पक्ष रखने की बात देश सदैव याद करेगा। इसके पहले दो मिनट का मौन धारण कर कार्यकर्ताओं ने उन्हें नमन किया। इसमें ओमप्रकाश यादव,कुलदीप वर्मा, कन्हैया सेठ,धीरेन्द्र शर्मा,प्रदीप चौरसिया,मंगलेश जायसवाल आदि शामिल रहे। 
इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता डा.ओपी सिंह ने भी अटल जी के व्यक्तित्व को याद कर सोशल मीडिया में उनके कविताओं के जरिये श्रद्धासुमन अर्पित किया।

error: Content is protected !!