पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार के इनामिया बदमाश को लगी गोली

रायबरेली(हि. स.)। लंबे समय से वांछित चल रहे लूट, टप्पेबाजी और चोरी के आरोपित बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी हैं। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को यह कामयाबी मंगलवार की देर रात में सूची के पास मिली है। पुलिस को सूचना मिली कि एक शातिर बदमाश सूची क्षेत्र में है। जानकारी मिलते ही एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी अपनी टीम के साथ सलोन थाना क्षेत्र के सूची पहुंचे। जहां पुलिस के साथ चेकिंग अभियान चला कर बदमाश को पकड़ने का प्रयास करने लगे। लेकिन उसने पुलिस को देखकर गोली चली दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पकड़े गए बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था।

पकड़ा गया बदमाश दीपक ठठेरा टप्पेबाजी गैंग का एक मुख्य सदस्य है। इसके पहले दीपक के दो साथी पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं, लेकिन दीपक फरार होने में सफल रहा। दीपक पर पुलिस ने पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। यह मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला है। पटना, बनारस सहित रायबरेली में भी इस गैंग ने कई जगह टप्पेबाजी को अंजाम दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पच्चीस हजार का इनामिया बदमाश मुठभेड़ में पकड़ा गया है। उसे गोली लगी है, वह खतरे से बाहर हैं। उसका इलाज कराया जा रहा है।

रजनीश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!