पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, घायल

कानपुर(हि.स.)। पनकी थाना क्षेत्र में लौका पुरवा गांव के समीप पुलिस टीम और एक इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे उपचार के लिए भर्ती कराया है। इस संबंध में मंगलवार को पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने दी।

गोली से घायल बदमाश सचेंडी थाना क्षेत्र के महावीर नगर गंगागंज निवासी आकाश कोष्ठा है। इसके खिलाफ कानपुर नगर के विभिन्न थानों में सात आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि संदिग्ध अपराधियों की तलाश में सोमवार की रात पनकी थाने की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच लौका पुरवा और नदिया पुल के पास एक मोटर साइकिल सवार अपराधी पुलिस टीम को देखते ही भागने लगा तो पुलिस टीम ने पीछा किया। इस पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। पनकी थाने की पुलिस टीम ने आत्मरक्षा के लिए जबाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। बदमाश गोली लगने से मोटर साइकिल सहित गिर गया। पुलिस ने उसे घायलावास्था में तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा,कारतूस एवं मोटर साइकिल को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस संबंध में उसके खिलाफ अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

राम बहादुर/राजेश

error: Content is protected !!