पशुधन घोटाले के बाद अब नमक घोटाले में राज्यमंत्री की संलिप्तता की सीबीआई जांच हो: अजय लल्लू

लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कि योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पशुधन घोटाले के बाद अब खाद्य एवं रसद आपूर्ति विभाग में नमक की आपूर्ति के ठेके को लेकर राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद पर घोटाले की उंगलियां उठ रही हैं। इस पर मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं? आखिर घोटालेबाजों के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जैसा कि मीडिया रिपोर्ट में खबरें आ रही हैं कि पशुधन घोटाले के मुख्य आरोपित आशीष राय का राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद के करीबी होने के भी मीडिया में खबरें आ रही हैं ये खबरें योगी राज में घोटाले दर घोटाले की परत खोल रही हैं। उन्होंने कहा कि पशुधन घोटाले के बाद अब नमक घोटाले में योगी सरकार के राज्यमंत्री का नाम मीडिया रिपोर्टों में आने के बाद इन घोटालों की सीबीआई जांच कराई जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। सच्चाई सामने आ सके कि आखिर इन घोटालों में दोषी कौन है? 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डीएचएफएल घोटला हो, पीपीई किट घोटाला, जूता और ड्रेस घोटाला, होमगार्ड ड्यूटी घोटाला, 69 हजार भर्ती घोटाला सहित कई गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप योगी सरकार पर लग चुके हैं और मुख्यमंत्री साजिशी चुप्पी साधे हुए हैं। संस्थागत भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री को जनता को जवाब देना ही होगा।

error: Content is protected !!