परीक्षा देने जा रही छात्रा से शोहदों ने की छेड़छाड़-मारपीट, दो गिरफ्तार

कानपुर (हि.स.)। जनपद के नौबस्ता थाना क्षेत्र में चोरों ने परीक्षा देने जा रही छात्रा से सरेराह छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर बेखौफ शोहदों ने छात्रा की पिटाई कर दी। लहूलुहान छात्रा ने शोर मचाते हुए मदद मांगी। इस बीच शोहदों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन, मौके पर पहुंची पीआरवी ने दोनों को हिरासत में ले लिया। मामले में छात्रा की तहरीर पर आरोपित शोहदों को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित बंबा के पास गुरुवार को एक युवती परीक्षा देने जा रही थी। इस बीच बंबा के पास आए दो मनचले युवकों ने युवती से अश्लील फब्तियां करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो मनचले युवकों ने मारपीट पर कर दी। मारपीट में छात्रा के नाक, मुंह से खून आ गया। इस बीच छात्रा ने मनचलों को सबक सिखाने के लिए चोटिल अवस्था में शोर मचाते हुए राहगीरों से मदद मांगी। युवती के साथ हो रही छेड़छाड़ को देख राहगीर इकट्ठा होने लगे। भीड़ को देख शोहदे भागने लगे, तभी मौके पर सूचना के आधार पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। 
मामले में पुलिस अधीक्षक दक्षिण दीपक भूकर ने बताया कि नौबस्ता इलाके में छात्रा के साथ युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित युवकों द्वारा विरोध करने पर मारपीट भी की गई है। चोटिल छात्रा को मेडिकल कराया गया। आरोपितों में नौबस्ता के अरा रोड नई बस्ती निवासी ऋषभ बाजपेई व नारायणपुर के रहने वाले वीर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!