नागरिकों के लिए ओपन जिम व बच्चों के लिए झूलों की व्यवस्था होगी : नसरीन बानो

हरदोई (हि. स.) । नगरपालिका परिषद, शाहाबाद के पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा होने से पहले हुई बोर्ड की अंतिम बैठक में पालिका अध्यक्ष नसरीन बानो ने सभी सभासदों और पालिका प्रशासन को धन्यबाद ज्ञापित करते हुए अपने कार्यकाल को सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

बोर्ड की अंतिम बैठक में अध्यक्ष नसरीन बानो ने नगरवासियों के लिये एक ओपन जिम और बच्चो के लिये सुंदर आधुनिक झूलों का तोहफा देने की घोषणा की जिसका सभी ने स्वागत किया। नसरीन बानो ने कहा कि बड़ों के एक्सरसाइज के लिये ओपन जिम और बच्चो के खेलने के लिये एक पार्क की कमी महसूस हो रही थी। जिसके लिये उन्होंने अपनी पालिका कैबिनेट के माध्यम से ओपन जिम और आधुनिक झूलो का पार्क की स्थापना बड़ी फील्ड के मैदान में करवाई जा रही है। बड़ी फील्ड पार्क में एक सुंदर ओपन जिम जिसमें विभिन्न उपकरण लगाए जा रहे हैं और बच्चो के मनोरंजन के लिये सुंदर आधुनिक झूलों से मैदान की सज्जा हो रही है।

उन्होंने कहा कि इसको अतिशीघ्र जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका सपना नगर का विकास है और उसके लिये उन्होंने सदैव जनता की कसौटी पर खरा उतरने का काम किया है। उन्होंने नगर की सम्मानित जनता को अपना परिवार बताते हुए सदैव हर सुख दुख में साथ निभाने का संकल्प दोहराया।

बोर्ड की बैठक में सभासदों में लक्ष्मी कांत त्रिपाठी,तारिक खाँ,कृष्ण कुमार,अजहर मसूद,पवन रस्तोगी, यदुवीर,सरिता गुप्ता,किरण देवी,बेबी त्रिपाठी,इमरान खाँ,अजीम आदि मौजूद रहे।

अम्बरीष

error: Content is protected !!