नाइट मार्केट को प्राइवेट एजेंसियों को देने का विरोध,नगर निगम मुख्यालय पर धरना

वाराणसी (हि.स.)। चौकाघाट से लहरतारा पुल के नीचे बने नाइट मार्केट को प्राइवेट एजेंसियों को देने के विरोध में बुधवार को छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में ठेला पटरी व्यापारियों ने नगर आयुक्त के कार्यालय पर सांकेतिक धरना दिया।

प्रदर्शन में शामिल शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि नाइट मार्केट को प्राइवेट एजेंसियों को नहीं देकर काशी के बेरोजगार युवकों, स्थानीय ठेला पटरी व खोमचे वालों को सीधे दिया जाय। इसके लिए उन्होंने नगर आयुक्त,मंडल कमिश्नर से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,वाराणसी के सांसद व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय पर भी पत्रक दिया। पर कहीं से कोई बात नहीं बनी ।प्रशासन के इस सुस्त रवैये के कारण हम धरने पर बैठने को मजबूर हैं।

बनारस ऑटो यूनियन के उपाध्यक्ष भगवान सिंह ने कहा कि नाइट मार्केट को प्राइवेट एजेंसियों के देने के फैसले का विरोध करते रहेंगे । अगर प्रशासन हमारी बात नहीं सुनता है तो हम बनारस के ठेले खोमचे वाले ऑटो चालक के साथ मिल कर सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। धरना-प्रदर्शन की जानकारी पर मौके पर पहुंचे अपर नगर आयुक्त ने प्रदर्शनकारियों से पत्रक ले आश्वासन दिया कि उच्च अधिकारियों को इस प्रदर्शन और विरोध से अवगत कराएंगे और समाधान कराने की पूरी कोशिश करेंगे। प्रदर्शन में नखरू सोनकर,अनिल निगम,राजू शर्मा,दीपक रस्तोगी, साजन,ज्ञान प्रताब सिंह,(डिम्पल) सरोज,अजय जायसवाल,प्रकाश सोनकर,गीता देवी आदि शामिल रहे।

श्रीधर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!