धारदार हथियार से भदौड़ा गैंग के बदमाश की हत्या

मेरठ(हि.स.)। रोहटा थाना क्षेत्र के अट्टा चिंदौड़ी गांव में योगेश भदौड़ा गैंग के बदमाश की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अट्टा चिंदौड़ी गांव निवासी वीरेंद्र उर्फ कालू पुत्र जयप्रकाश योगेश भदौड़ा गैंग का बदमाश था। उसके खिलाफ रोहटा समेत कई थानों में लूटा, चोरी, हत्या आदि के लगभग 17 मुकदमे दर्ज थे। सोमवार को कालू का शव गांव के बाहर गन्ना सेंटर के बाहर पड़ा मिला। धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है। गन्ना सेंटर के बराबर के खेत मालिक ओमपाल ने सबसे पहले कालू का शव देखा तो उसने ग्रामीणों और पुलिस को घटना की सूचना दी। कालू के चार भाई हैं। छह महीने पहले कालू के पिता की मौत हो गई थी।

रोहटा थाना प्रभारी रिजुल कुमार के अनुसार, हिस्ट्रीशीटर कालू काफी समय पहले जेल से छूटकर आ गया था। वह गांव के बाहर गन्ना सेंटर के बाहर ही सोता था। ऐसा लग रहा है किसी ने उसके सिर में वार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह के अनुसार, मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवायड को बुलाकर जांच कराई गई है।

डॉ. कुलदीप/राजेश

error: Content is protected !!