धमकाने से आजिज होकर युवक ने की आत्महत्या, रिकार्डिंग में लिया आरोपियों का नाम

– आठ से दस लड़कों ने घर पर आकर युवक को दी थी देख लेने की धमकी

कानपुर(हि.स.)। चकेरी थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि आठ से दस लड़के घर पर आकर युवक को हड़काया और देख लेने की धमकी दी जिससे आजिज होकर उसने यह कदम उठाया है। मौत से पहले युवक ने मोबाइल पर रिकार्डिंग की और आरोपियों का नाम भी लिया।

रामादेवी शिवकटरा निवासी शिवप्रसाद के पांच बेटे और दो बेटियां हैं और मूंगफली का ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है। 18 वर्षीय मंझला बेटा प्रदीप पेटिंग का काम करता है और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता ने बताया कि शनिवार की शाम को करीब आठ बजे घर पर आठ से दस लड़के आए थे और प्रदीप को जमकर हड़काया। इसके साथ ही देख लेने की भी धमकी दी, जिससे वह बहुत परेशान हो गया और जब घर के सभी लोग काम पर गये थे तभी उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने मोबाइल पर रिकार्डिंग की और उसमें उन सभी लड़कों का नाम भी लिया है। पिता का आरोप है कि उन युवकों ने किस बात पर बेटे को धमकाया उन्हें जानकारी नहीं है।

थाना प्रभारी अंजय कुमार सिंह का कहना है कि युवक के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

अजय कुमार

error: Content is protected !!