दीया मिर्जा ने फैंस के साथ साझा की बेटे अव्यान की प्यारी सी तस्वीर

इन दिनों मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रहीं फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपने बेटे की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। हालांकि इससे पहले भी दीया ने अपने बेटे की तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी , लेकिन यह पहला मौका है जब दीया ने अपने बेटे का पूरा चेहरा फैंस को दिखाया है।

दीया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने बच्चे की एक ब्लैक एंड व्हाइट स्केच तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वह खड़े होकर अपने बच्चे को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। दीया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान।’ इसके साथ ही दीया ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया है जिन्होंने अव्यान की खूब अच्छे से देखरेख की और इतना प्यार दिया।

दीया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने इस साल 15 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव राखी से शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वह मां बनने वाली हैं। उनकी इस खबर से फैंस चौक गए थे, क्योंकि दीया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं।14 मई, 2021 को दीया ने सी सेक्शन से एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है। दीया इन दिनों अपना सारा समय अपने बेटे के साथ बीता रही हैं।

error: Content is protected !!