‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में नजर आएंगी। फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित इस फिल्म में सैफ अली खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। अभिनेता के निधन के कुछ दिनों बाद ही निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की थी। अब निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। साथ ही घोषणा की है कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को आएगा। इस फिल्म का निर्देशन सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह 24 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।
अभिनेत्री संजना सांघी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर शेयर किया। संजना सांघी की यह डेब्यू फिल्म है। संजना ने लिखा-‘किन्नी मैनी के बिना पूरी तरह से अधूरी है। यह मेरे पसंदीदा शॉट्स में से एक है, तो असली और सपने की तरह ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर कल आएगा। आप सभी बस बने रहिए।’

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिख-‘केवल प्यार, आपके लिए, वाहेगुरु।’ मुकेश छाबड़ा ने दिल वाला इमोजी भी शेयर की है।

पोस्टर में सुशांत एक बाइक की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि संजना बाइक पर उन्हें पकड़ कर बैठी हुई हैं। फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए इस फिल्म को फ्री में दिखाएगा।’दिल बेचारा’ 2014 के हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। कोरोनो वायरस महामारी के कारण थियेटर बंद होने की वजह से यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म ‘काई पो छे’ में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था। 34 साल के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!