तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘ब्लर’ का सस्पेंस भरपूर ट्रेलर रिलीज

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ब्लर अगले महीने 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू डबल रोल में होंगी जबकि गुलशन देवैया उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया, जिसे तापसी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

ट्रेलर से पता चलता है कि तापसी जुड़वां बहनों का किरदार निभा रही हैं, जिनमें से एक का नाम गायत्री, तो वहीं दूसरी का नाम गौतमी है।ट्रेलर की शुरुआत गायत्री के एक कमरे का दरवाजा खोलने से होती है और वे बिना रोशनी वाले कमरे में अपनी जुड़वा बहन का नाम गौतमी-गौतमी पुकारती सुनाई देती हैं। इसके बाद कमरे में एक लाश लटकी हुई नजर आती है। पुलिस आती है और बॉडी को कब्जे में ले लेती है और कहती है कि ये आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन तापसी कहती हैं ये पॉसिबल नही है। तापसी कहती हैं गौतमी सुसाइड कर ही नहीं सकती है। इसके बाद फिल्म में गायत्री के पति का रोल प्ले कर रहे एक्टर गुलशन देवैया कहते सुनाई देते हैं कि गौतमी अब नहीं रही है इसलिए उसने क्या किया, क्यूं किया ये तुम्हें कभी पता नहीं चलेगा। वहीं तापसी कहती हैं मुझे ये पता करना है।गायत्री अपनी बहन की मौत का सुराग ढूंढने के लिए दर-दर भटक रही है। इसी दौरान उसे पता चलता है कि उसकी बहन एक आदमी को डेट कर रही थी और उसके साथ घूमने भी गई थी। वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी किसी बड़े फैक्ट से अनजान है, जो उसके पति को पहले से ही पता है। एक सीन में डॉक्टर गायत्री को बताते हैं कि कैसे वह किसी भी दिन अपनी आंखों की रोशनी खो सकती है और रोशनी उसकी आंखों के लिए जहर है। ट्रेलर के एंड में एक्ट्रेस की आंखों पर पट्टी बंधी हुई दिखाई देती है।’

कुल मिलकर फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। अब यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि तापसी अपनी आँखे ब्लर होने के पहले अपनी बहन के कातिल को ढूंढ पाती है या नहीं। जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘ब्लर’ में तापसी ने फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसमें निर्माता के रूप में भी काम किया है।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

error: Content is protected !!