तथाकथित कारसेवक आजम खान गिरफ्तार, बाबा का भेष बदलकर जाना चाहता था अयोध्या

तथाकथित कारसेवक आजम खान गिरफ्तार, बाबा का भेष बदलकर जाना चाहता था अयोध्या 


लखनऊ। मुस्लिम कारसेवक मंच नामक संगठन बनाकर खुद को कारसेवक बताने वाला कुंवर आजम खान आज साधु बाबा का भेष बनाकर अयोध्या जाने की तैयारी कर रहा था। तभी गोपनीय विभाग की टीम के सदस्यों ने उसे पहचान लिया। इस सूचना पर कैसरबाग थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
 गौरतलब है कि कुंवर आजम खान ने अयोध्या में 5 तारीख के कार्यक्रम में न्योता ना मिलने पर सरयू में जल समाधि लेने की बात कही थी और इसी बात को पूरा करने के लिए कुंवर आजम लखनऊ के प्रेस क्लब के बाहर साधु बाबा के भेष में पहुंचा था। जहां मीडिया से बातचीत करने के बाद उसे अयोध्या रवाना होना था। इस बीच कैसरबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। 
 बिना न्योता अयोध्या जाने वालों की चल रही गिरफ्तारी में कुंवर आजम खान को गिरफ्तार कर कैसरबाग थाने ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ कर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की तैयारी की जा रही है।
 कैसरबाग थाने के निरीक्षक दीनानाथ ने बताया कि कुमार आजम खान को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया और पूछताछ की जा रही है। इसके संबंध में जानकारी मिली है कि इसके खिलाफ पूर्व में भी मुकदमा दर्ज है। यह स्वयं को हाईलाइट करने के लिए इस तरह की हरकतें करता है, जिससे मीडिया में बना रहे। 

error: Content is protected !!