झूठे आश्वासन नहीं, राष्ट्रोपयोगी व विकास कार्यों को देख जनता करती है चुनाव : पूनम चौरसिया

– सपा के पूर्व राज्यमंत्री कैलाश चौरसिया की भतीजी ने थामा भाजपा का दामन

मीरजापुर (हि.स.)। पूर्व राज्यमंत्री कैलाश चौरसिया की भतीजी व उद्योगपति ओमप्रकाश चौरसिया की पुत्री पूनम चौरसिया ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा व भाजपा के कार्यों से प्रभावित होकर सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

चुनार तहसील के कैलहट स्थित यूनीटेक काॅलेज में रविवार को आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन में भाजपा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व मीरजापुर जिला प्रभारी सरोज कुशवाहा के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह की उपस्थिति में पूनम ने भाजपा का दामन थामा। इस दौरान भाजपा व अपना दल (एस) की संयुक्त सांसद प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल भी मंचासीन रहीं।

पूनम चौरसिया ने कहा कि भाजपा ने अपने विकास कार्यों और भविष्य की पुख्ता तैयारी से विपक्ष को मुद्दाविहीन कर दिया है। जनता अब झूठे व कोरे आश्वासन से नहीं वरन राष्ट्रोपयोगी व विकास कार्यों को देखकर चुनाव करती है। उन्होंने बताया कि अब से पूर्व किसी भी प्रधानमंत्री ने केवल महिलाओं का प्रयोग वोट बैंक के रूप में ही किया था पर आज हम समाज से लेकर सदन तक अपनी स्थिति देख सकते हैं। तीन तलाक से छुटकारा, अपना मकान, गैस, इज्जत घर, महिला थाना, उचित चिकित्सा आदि कितनी योजनाएं सीधे हम महिलाओं को मिल रही हैं। हम सभी का कर्तव्य है कि नरेंद्र मोदी को और मजबूत बनाएं एवं खुद भी मजबूत बनें।

इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कुसुम शर्मा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य महिला मोर्चा आयुषी श्रीमाली, जिला उपाध्यक्ष निर्मल राय, महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पिंकी सिंह, प्रेमशिला सिंह, जिलाध्यक्ष आभा पटेल, जिला महामंत्री भाजपा हरिशंकर सिंह, डीसीएफ चेयरमैन विजय वर्मा आदि मौजूद थे।

गिरजा शंकर/सियाराम

error: Content is protected !!