छात्रनेता की हत्या से भड़के लोगों ने की तोड़फोड़

प्रादेशिक डेस्क
बस्ती। छात्र नेता कबीर तिवारी की हत्या से भड़के युवक नगर में सड़क पर उतर आए। पोस्टमार्टम के लिए शव को लेकर जा रही एंबुलेंस को उन्होंने रोडवेज तिराहे पर रोक लिया। रोडवेज पुलिस चैकी में तोड़फोड़ करने के साथ ही कुर्सियों को बाहर निकाल कर आग लगा दी। रोडवेज परिसर में कुछ यात्रियों से भी मारपीट की। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस बैकफुट पर नजर आई। बस्ती में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।
इससे पूर्व आज सुबह करीब दस बजे मालवीय रोड के पास बाइक सवार दो हमलावरों ने छात्रनेता कबीर तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली हाथ और सीने में लगी। बताया जा रहा है की कोतवाली थानातंर्गत रंजीत चैराहे के निकट एक प्लाट था, जिस पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा था। बुधवार सुबह वह अकेले ही प्लाट पर जा पहुंचा। तभी बाइक सवार दो हमलावर पहुंचे और पिस्टल से फायर झोंक दिया। पुलिस ने मौके से दो हमलावरों को पकड़ लिया। इस घटना को कुछ महीने पहले एपीएन पीजी कालेज के सामने हुई फायरिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल और अस्पताल में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। कोतवाली पर भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।