छह लोगों पर बिजली चोरी का केस दर्ज

प्रदीप पाण्डेय
गोण्डा। इटियाथोक क्षेत्र में बिजली चोरी पकड़ने को लेकर विद्युत विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान की चपेट में करीब आधा दर्जन लोग आ गए। सभी के खिलाफ विद्युत चोरी के लिए स्थानीय थाने पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी संजय तोमर ने बताया कि कुल छह लोगो के विरुद्ध बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, इटियाथोक विद्युत उपकेन्द्र के अंतर्गत सदा शिव बाजार में विभागीय टीम के जांच में आधा दर्जन लोग बिजली चोरी में लिप्त पाए गए। टीम की अगुवाई कर रहे एसडीओ प्रमोद कुमार वर्मा ने बताया कि विद्युत चोरी व मीटर बाईपास के मामले में सभी छह लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया गया है। विभाग की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। टीम में इटियाथोक के अवर अभियंता पवन कुमार, धानेपुर के अजय कुमार, मेहनौन के टीजीटू रमेश यादव, इटियाथोक टीजीटू जियाउद्दीन, धानेपुर के लिपिक शशिकांत श्रीवास्तव सहित लाइनमैन महेश शुक्ला, अतुल सिंह, राम गोविंद, रमेश शुक्ला, हरिओम पांडे आदि शामिल रहे।



HINDUSTAN DAILY NEWS IS ON PLAYSTORE NOW! PLEASE DOWNLOAD

Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।