चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में भिड़े छात्रों के दो गुट, फायरिंग

मेरठ (हि.स.)। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में शुक्रवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष पर दूसरे पक्ष के छात्रों ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है।

मेरठ कॉलेज के कुछ छात्र शुक्रवार दोपहर को किसी कार्य से चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय पहुंचे। इस दौरान किसी बात को लेकर मेरठ कॉलेज और विश्वविद्यालय के छात्रों के बीच विवाद हो गया। पहले तो दोनों गुटों के बीच कहासुनी हुई और इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया।

आरोप है कि मेरठ कॉलेज के छात्रों ने कुलसचिव कार्यालय के पास विश्वविद्यालय के छात्रों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद आरोपित छात्र फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचे और मेडिकल थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। गनीमत रही कि किसी छात्र को गोली नहीं लगी। इससे पहले भी विश्वविद्यालय में कई बार फायरिंग हो चुकी है। इससे विश्वविद्यालय की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। विश्वविद्यालय के छात्र शेखर चौधरी ने मेडिकल थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि किसी बात पर उसका मेरठ कॉलेज के छात्रों से विवाद हुआ था। इसके बाद छात्रों ने उसके साथ मारपीट कर दी। जब उसके साथी इकट्ठा हुए तो आरोपित फायरिंग करके फरार हो गए। पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

कुलदीप/राजेश

error: Content is protected !!