चित्रकूट जेल में बंद विधायक नाहिद हसन से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

– तीन अक्टूबर को छह सदस्यीय दल पहुंचेगा नाहिद से मिलने, सौंपेगा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रिपोर्ट

लखनऊ (हि.स.)। शामली जनपद के कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) से विधायक नाहिद हसन इन दिनों चित्रकूट जेल में बंद है। उनसे जेल में मिलने के लिए सपा का छह सदस्यीय दल तीन अक्टूबर को जाएगा। जेल में विधायक से बातचीत की रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपगा। यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने दी।

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पत्र जारी करते हुए बताया कि कैराना से पार्टी के विधायक नाहिद हसन जेल में बंद है। उनसे जेल में हो रहे व्यवहार की जानकारी करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर छह सदस्यीय एक दल को उनसे मिलने के लिए भेजा जा रहा है। इसमें बांदा के बबेरु से विधायक विशंभर सिंह यादव, जालौन के कालपी से विधायक विनोद चतुर्वेदी, चित्रकूट से विधायक अनिल कुमार प्रधान, पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिव शंकर सिंह व निवर्तमान जिलाध्यक्ष चित्रकूट अनुज सिंह यादव शामिल हैं। यह प्रतिनिधि मंडल तीन अक्टूबर को चित्रकूट जेल में बंद विधायक नाहिद हसन से मिलकर उसकी रिपोर्ट तैयार करेगा और पार्टी अध्यक्ष को देगा।

कैराना विधानसभा सीट से नाहिद हसन सपा विधायक हैं। बीते जनवरी माह में उन्हें गैंगस्टर के मामले में मुजफ्फरनगर जिला कारागार भेजा गया था। नाहिद हसन ने जिला कारागार से ही सपा के टिकट पर कैराना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। तब से वह जिला कारागार में बंद थे। शासन के आदेश पर मंगलवार को नाहिद हसन को जिला कारागर से चित्रकूट जेल शिफ्ट किया गया है।

मोहित

error: Content is protected !!