गाजियाबाद : मैटल फैक्टरी के गार्ड को बंधक बनकर लाखों का तांबा व लेड लूटकर डकैत फरार

गाजियाबाद (हि.स.)। थाना विजयनगर इलाके के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक मैटल फैक्टरी में हथियार बन्द बदमाश गुरुवार की रात धावा बोला। बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर लाखों रुपये का तांबा व लेड लूटकर फरार हो गए। डकैती की जानकारी मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी और थाना पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए डकैतों तलाश शुरू कर दी। एसएसपी ने वारदात के खुलासे के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया है।

फैक्ट्री के मालिक अनूप गुप्ता ने बताया कि थाना विजयनगर क्षेत्र के साउथ साइड इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी गुप्ता मेटल वर्क्स के नाम से फैक्टरी है। देर रात करीब दर्जनभर बदमाशों ने फैक्टरी पर धावा बोला और अंदर मौजूद गार्डों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर ट्रक में लादकर लाखों रुपये कीमत का 55 सौ किलो तांबा, करीब एक हजार किलो लेड लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर सबसे पहले 112 नंबर पर पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया, लेकिन नंबर नहीं मिला तो उन्होंने एसएसपी निवास पर फोन लगाया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि मामले की गम्भीरता से पड़ताल की जा रही है। जिसके लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

फरमान अली

error: Content is protected !!