खेल : साउथम्पटन में तीन दिन के हार्ड क्वारंटाइन में भारतीय टीम, एक-दूसरे से मिलने की भी है मनाही

साउथम्पटन (हि.स.)। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले टीम यहां एजेस बाउल में तीन दिवसीय हार्ड क्वारंटाइन में है। इस दौरान खिलाड़ियों को एक दूसरे से भी मिलने की मनाही है। 
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से शुरू होगा और बुधवार को यहां पहुंचने के बाद भारत के पास तैयारी के लिए सीमित समय है। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड पहले से ही इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेल रही है। भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिनों के संगरोध में थी।
अक्षर ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मुझे अच्छी नींद आई … योजना संगरोध करने की है। हमें बताया गया है कि हम तीन दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल सकते हैं, इसलिए हम इतने समय के लिए अलग रहेंगे।” 
बता दें कि पुरुष और महिला टीम ने एक ही चार्टर प्लेन से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी थी। लंदन में उतरने के बाद, टीम ने साउथम्पटन के लिए दो घंटे की बस यात्रा की। भारत पुरुष टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी, जबकि महिला टीम 16 जून से घरेलू टीम के खिलाफ एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

error: Content is protected !!