खुद को लेकर छपी फेक न्यूज पर भड़की प्रेग्नेंट आलिया भट्ट, कहा- ‘महिला हूं पार्सल नहीं’

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते दिन अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। फैंस लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक फेक न्यूज को लेकर आलिया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और उन्होंने इसपर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसके मुताबिक प्रेग्नेंट आलिया को वापस लेने के लिए रणबीर कपूर लंदन जाएंगे। एक न्यूज पोर्टल ने दावा किया रणबीर कपूर लंदन में शूटिंग कर रही आलिया को लेने जाएंगे और वो मिड जुलाई तक भारत लौट आएंगी। बस इसी खबर को लेकर आलिया को गुस्सा आ गया है।

इस खबर पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘इस बीच हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं। हम अभी भी पुरुष वर्चस्व वाली दुनिया में जी रहे हैं। अभी कोई देर नहीं हुई है! किसी को किसी को पिक करने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं पार्सल नहीं! मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। यह 2022 है। क्या हम पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? अब अगर आप मुझे समय देंगे तो…मेरा शॉट तैयार है।’

इससे पहले आलिया ने अपनी और रणबीर की एक अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘मुझे मिल रहे सभी प्यार से अभिभूत हूं। सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में इतने बड़े पल का जश्न मनाना वाकई बहुत खास लगता है। आप सभी को धन्यवाद।’

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। वहीं अब जल्द ही दोनों अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं।

कुसुम/दधिबल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!