क्षेत्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगा चमन

विशेष संवाददाता
गोण्डा। विद्या भारती की तरफ से पिछले दिनों संकुल स्तरीय प्रतियोगिता के शिशु वर्ग के चैम्पियन चमन सिंह को सरस्वती शिशु मंदिर में सम्मानित किया गया। उसे 11 अक्टूबर सेे झांसी में आयोजित क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी गईं।
ज्ञातव्य है कि 32वीं प्रान्तीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन गोण्डा जनपद के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बीते 3 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक हुआ था, जिसमें प्राथमिक वर्ग में ओवरआल चैम्पियन बनकर सरस्वती शिशु मंदिर मालवीय नगर के कक्षा पांच का छात्र चमन सिंह ने अपना परचम लहराया है। प्राथमिक वर्ग में चैम्पियन बनकर उभरे चमन को अब क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना है। इस क्रम में आज सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित समारोह में प्रधानाचार्य गार्गीदीन बाजपेयी ने समस्त आचार्यों की उपस्थिति में चमन सिंह को सम्मानित कर उसे भविष्य में सफलता की शुभकामनाएं दी। यह जानकारी प्रान्तीय प्रचार प्रमुख जीतेन्द्र कुमार पाण्डेय हलचल ने दी।


Hindustan Daily News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।