कोरोना को लेकर अखिलेश का सीएम योगी पर बड़ा हमला, बोले-सरकार को लोगों की फिक्र नहीं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने प्रशासन पर नियंत्रण पूरी तरह खो दिया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण में तेजी से फैल रहा है। इलाज के अभाव में मरने वालों की संख्या की लगातार वृद्धि हो रही है। हर तरफ हाहाकार चीख पुकार है। भाजपा सरकार है सिर्फ बैठकों से खानापूरी कर रही हैं उसे लोगों की जान और तकलीफों की फिक्र नहीं। ऐसी संवेदनशून्य सरकार इतिहास में कभी नहीं आई।

अखिलेश ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि खबरें विचलित करने वाली आ रही हैं। बरेली में श्मसान भूमि कम पड़ गई। चबूतरे पर जल रही चिताएं। प्रयागराज में अंतिम संस्कार के नाम पर लूट मची है, लकड़ी के लिए मनमाने दाम वसूले जा रहा हैं। गाजियाबाद, आगरा और कानपुर में भी बुरे हालात हैं। लखनऊ में तो सरकारी अकर्मण्यता से हालात ज्यादा खराब हो रहे हैं। यहां न एम्बूलेंस मिल रही है नहीं अस्पतालों में मरीजों की भर्ती हो रही है। सड़क पर या स्ट्रेचर पर ही लोग दम तोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कागजों पर घोषित क्वारेंटाइन सेंटर हकीकत में वजूद में नहीं है। प्रदेश में भाजपा सरकार ने ऐसा विकास किया है और प्रदेश को खुशहाल बनाया है कि श्मसान में जगह नहीं है और अस्पताल में बेड नहीं। शहर से गांव तक मातम लेकिन अंधी-बहरी बनी है सरकार। कहां है वे इंतजाम जिनका बयान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री देते रहते हैं? अच्छा हो भाजपाई हालात सम्हाल नहीं पा रहे हैं तो कुर्सी छोड़ें ताकि जनता की जिंदगी से और खिलवाड़ बंद हो।

error: Content is protected !!