केरल विमान हादसे में मारे गए मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा, परिवार में कोहराम

– रविवार को मथुरा पहुंचेगा अखिलेश का पार्थिव शरीर, छोटा भाई केरल हुआ रवाना

मथुरा। केरल के कोझिकोड में शुक्रवार रात्रि को हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे में सह पायलट अखिलेश शर्मा के मारे जाने की खबर मिलने पर उनके घर पर कोहराम मच गया। शव लेने के लिए उनका छोटा भाई शनिवार को केरल रवाना हो गया है। परिजनों ने अखिलेश शर्मा की मौत की जानकारी उसकी गर्भवती पत्नी को नहीं दी है। दो साल पहले ही शादी हुई थी। 
थाना गोविंद नगर क्षेत्र में पोतरा कुंड के निकट तुलसीराम शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। तुलसीराम के बेटे अखिलेश शर्मा (32) एयर इंडिया में को-पायलट थे। बीती रात केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे में अखिलेश की मौत हो गई। अखिलेश के पिता तुलसीराम ने बताया कि 2017 में अखिलेश शर्मा एयर इंडिया में पायलट के रूप में भर्ती हुआ था। लॉकडाउन के बाद वह अभी तक घर नहीं आया था। शुक्रवार को दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर वह केरल के कारीपुर के लिए उड़ा था, जहां लैंडिंग के दौरान यह हादसा हो गया। अखिलेश के भाई भुवनेश शव लेने के लिए केरल रवाना हो गए हैं। संभवतः रविवार को यहां अखिलेश का पार्थिव शरीर यहां पहुंच जाएगा। 
अखिलेश की मां बालादेवी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में धौलपुर की रहने वाली मेघा शर्मा के साथ हुई थी। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और 15-20 दिन के अंदर डिलीवरी होने वाली है। इसके चलते परिजनों ने अखिलेश की मौत की जानकारी मेघा को शाम होने तक नहीं दी। केवल यही बताया गया कि विमान हादसे में उनके पति घायल हो गए हैं और उनको यहां लाने के लिए देवर भुवनेश रवाना हो गए हैं। अखिलेश की मौत से पूरा परिवार सदमे में हैं। 
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने फोन पर अखिलेश शर्मा के पिता तुलसीराम को सांत्वना दी। शनिवार को प्रातः जैसे ही अमरनाथ विद्या आश्रम प्रबंधन को लगी तो विद्या आश्रम परिसर गम में डूब गया। अमरनाथ शिक्षण संस्थान के चेयरमैन डा. आदित्य कुमार वाजपेयी ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अखिलेश के निधन को ब्रज क्षेत्र के लिए अपूर्णनीय क्षति बताया।

error: Content is protected !!