किसी सरकार ने भगवान विश्वकर्मा का मंदिर नहीं बनवाया : जेएन तिवारी

लखनऊ(हि.स.)। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष जेएन तिवारी ने कहा कि सभी सरकारें भगवान विश्वकर्मा की जयंती पर कर्मकारों को बधाई देती हैं, लेकिन आजतक किसी सरकार ने भगवान विश्वकर्मा का एक स्थायी मंदिर नहीं बनवाया।

जेएन तिवारी ने विश्वकर्मा जयंती पर प्रदेश के समस्त कामगारों को बधाई देते हुए कहा कि यह अफसोस की बात है कि आजतक उत्तर प्रदेश में बहुत ही सरकारें आईं और चली गईं, लेकिन किसी ने भगवान विश्वकर्मा का प्रदेश में स्थायी मंदिर बनाने पर विचार नहीं किया। जो देव शिल्पी है, संसार की रचना में जिनका बहुत बड़ा सहयोग है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भगवान विश्वकर्मा का एक भव्य मंदिर निर्माण की घोषणा विश्वकर्मा जयंती पर अवश्य करें। पूरा कर्मकार समाज उनका आभारी रहेगा।

भगवान विश्वकर्मा की जयंती पर कर्मकार समाज के साथ ही पत्रकार बंधुओं को बधाई है। प्रेस में स्टाफ अत्यंत ही तन्मयता एवं अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य करते हैं। विश्वकर्मा पूजा पर प्रत्येक कर्मकार, मिस्त्री, उद्योग में काम करने वाले कारीगर, राजगीर, कारीगर सभी को भगवान विश्वकर्मा को हृदय की गहराई से शुभकामनाएं देता हूं।

error: Content is protected !!