कियारा आडवाणी ने पहली बार खुलकर किया सिद्धार्थ मल्होत्रा का जिक्र

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इसपर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है,जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘सिद्धार्थ मलहोत्रा.. तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था, लेकिन तू भी ऑउट ऑफ साइट, ऑउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला!’

वहीं सिद्धार्थ ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा है- ‘मुझे सब याद है, भूल ही नहीं सकता, आज 6 बजे मिलने आ जाऊंगा!’ कियारा ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर शाम 6 बजे एक्टर संग लाइव आने की भी बात लिखी है।

यह पहली बार है जब एक्ट्रेस ने खुलकर सिद्धार्थ को लेकर ऐसा पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर कियारा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि आज ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ की रिलीज को भी एक साल पूरे हुए हैं। इस फिल्म में दोनों ने साथ में स्क्रीन शेयर किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई और अब ऑफस्क्रीन भी इस जोड़ी भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

error: Content is protected !!