कार से गया था शापिंग माल, जींस चुराते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

मेरठ (हि. स.)। नौचंदी थाना क्षेत्र में गढ़ रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट में कर्मचारियों ने एक युवक को जींस चुराते रंगे हाथ दबोच लिया। कार में बैठकर आया युवक यह नहीं जानता था कि जींस में सेंसर लगा हुआ है। मॉल के गेट पर जैसे ही सेंसर की बीप बजी तो कर्मचारियों ने युवक को धर दबोचा। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। 
गढ़ रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट के स्टोर मैनेजर संदीप ने बताया कि रविवार को एक युवक लाल रंग की स्विफ्ट कार से मॉल में खरीदारी करने के लिए आया था। काफी देर तक मॉल में इधर-उधर टहलने के बाद युवक बिना कोई सामान खरीदे वापस लौटने लगा। जैसे ही उसने मॉल का मुख्य द्वार पार किया तो वहां की बीप बजने लगी। जिसके बाद मॉल के कर्मचारियों ने युवक को धर दबोचा। अंदर ले जाकर युवक की तलाशी ली गई तो उसके पजामे में छुपाई गई मॉल से चुराई एक जींस बरामद हुई। 
मॉल के मैनेजर के मुताबिक उनके यहां बेचे जाने वाले रेडीमेड गारमेंट्स और अन्य सामान में एक सेंसर लगाया जाता है। बिल पेमेंट करते वक्त यह सेंसर निकाल दिया जाता है। क्योंकि जींस में लगाया हुआ सेंसर निकाला नहीं गया था, इसलिए दरवाजे पर जाते ही बीप बज उठी। फिलहाल युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इंस्पेक्टर नौचंदी आशुतोष कुमार ने बताया कि पकड़ा गया युवक किदवई नगर निवासी रेहान है। जिसकी कार को भी कब्जे में लेकर आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!