कानपुर : युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

कानपुर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कनिष्क पांडेय के नेतृत्व में कानपुर युवा कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। कार्यक्रम में सैंकड़ों बेरोजगार युवाओं ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सचान चौराहे से दीप टाकीज तिराहे तक बेरोजगारी पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च में प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं को जो जुमले और झूठे वादे किए गए। उनको ताली और थाली बजाकर जनता को जुमलों की फेहरिस्त बताते हुए निकले।

उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि भारत में जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने है, तब से आज तक सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे, जुमलेबाजी और युवाओं को नजरअंदाज करने का काम कर रहे है। इसको देखते हुए उनके जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस में मनाना युवा कांग्रेस ने तय किया है।

जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से बेरोजगारी है, जिन्होंने कभी युवाओं को झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं दिया और 07 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देश को दे दी।

उत्तर अध्यक्ष राहुल सचान ने बताया कि प्रधानमंत्री युवा विरोधी सरकार चला रहे हैं जिसको भारत का युवा उखाड़ फेंकेगा। कार्यक्रम में ग्रामीण अध्यक्ष सूरज शर्मा ने दीप टाकीज तिराहे पर कद्दू का केक कटवाया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुकेश बाल्मीकि, रंती देव बाजपेई, प्रभाकर पांडेय, ऋषभ दुबे, राहुल द्विवेदी, अभिषेक मिश्रा, जीशान, विकास, सतीश, मोनू शुक्ला, नरेंद्र पाल, आकिब, अरशद बेग, सक्षम तिवारी, अतुल, आर्यन, हार्दिक, शशांक आदि मौजूद रहें।

error: Content is protected !!